नमस्कार दोस्तों आज के आर्टिकल में हम Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Biography के बारे में जानेगे। आप सब को भी इनकी बायोग्राफी जानने की काफी इंच्छा होगी, अगर आप भी Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar के बारे में उनकी लाइफ़स्टाइल के बारे में जानना चाहते है तो आर्टिकल को पूरा पढ़ें।
Bhuban Badyakar का अभी कुछ समय पहले ही कच्चा बादाम गाना आया है, जो सोश्ल मीडिया और इंस्टाग्राम रील में काफी धूम मचा रखी है, और यह गाना लोगो को काफी ज्यादा पसंद आय है। यह एक गरीब परिवार से है जो मूँगफली बेचकर अपने परिवार को पालन पोषण करते है, लेकिन जब यह मूँगफली बेचते थे तब यह कच्चा बादाम वाला गाना गाते हुए मूँगफली बेचते थे।
काफी लोगों को इनके बारे में पता नही है, और वो भी इनके बारे में जानना चाहते है, तो आपको Bhuban Badyakar Lifestyle से जुड़ी सारी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी के साथ कर रहा हूँ।

जरूर पढ़ें

Bhuban Badyakar Biography

Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Biography

भुबन बादायकर पश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं। भुबन बादायकर एक गरीब परिवार से है, जो काफी समय से मूँगफली बेच रहें है, और अपने परिवार का पालन पोषण मूँगफली बेचकर ही कर रहें है। यह अपनी साइकिल पर घूम घूम कर मूँगफली बेचते है, और साथ में कच्चा बादाम गाना गाते हुए मूँगफली बेचते है। Bhuban Badyakar का गाना कच्चा बादाम सोश्ल मीडिया पर काफी ज्यादा चल रहा है और यह गाना काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सबसे ज्यादा यह गाना Instagram Reel में चल रहा है।

भुबन बादायकर से एक म्यूजिक कंपनी ने औडियो और विडियो दोनों तरह से गाने को रिकॉर्ड करवाया गया था, लेकिन भुबन बादायकर को इसका कोई भी पैसा नहीं मिला था, और ना ही इन्हें इनका हक मिला था। जिसके बाद लोगों की काफी मांग के बाद में भुबन बादायकर को इनके गाने के और इनके हक के पैसे दिये गए थे। जिस म्यूजिक कंपनी ने भुबन बादायकर से गाना रेकॉर्ड करवाया था, उस कंपनी मे भुबन बादायकर को 3 लाख का चेक दिया है और भुबन बादायकर के साथ एक नया और कोंटरेक्ट साइन किया है जिसके म्यूजिक कंपनी ने डेढ़ लाख रुपये दिये है।

Kacha Badam Singer NameBhuvan Badyakar
Nick NameKacha Badam Kaku
ProfessionPeanut Selling
Bhuvan Badyakar AgeNot Known (40-45) Year
HobbiesSinging
Famous             Kacha Badam Song

Bhuban Badyakar Information


भुबन बादायकर का जन्म पश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गांव जो वेस्ट बंगाल इंडिया में है। भुबन बादायकर पश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गाँव में रहकर है अपना काम धंधा करते है, यह एक हिन्दू परिवार के ररहने वाले है। भुबन बादायकर की शादी हो चुकी है। भुबन बादायकर कितने पढ़ें हुए है इन सब की अब तक कोई भी जानकारी नहीं है।
भुबन बादायकर मूँगफली बेचते है, और मूँगफली बेचकर महीने के 2 से 3 हजार तक कमा लेते है और एक साल के 40 हजार तक कमा लेते है। बाकी अभी तक इनके परिवार और बच्चों के बारे में कोई भी जानकारी नही है।

Kacha Badam Remix

कच्चा बादाम गाने को भुबन बादायकर के साथ साथ Amit Dhull और Nisha Bhatt के साथ मिलकर यह गाना पूरा रीमिक्स करके यूट्यूब पर डाला गया था। योटूबे पर यह गाना 5 फरवरी 2022 को रिलीज किया गया था, जो अब सोश्ल मीडिया पर ट्रेंडिंग में चल रहा है। भुबन बादायकर का यह पहला गाना था, और यह काफी बड़िया चल रहा है। कच्चा बादाम गाना इंस्टाग्राम में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है।

kacha badam song download आप यूट्यूब से डाउनलोड कर सकते है और सुन भी सकते है। अगर आप भी कच्चा बादाम गाना डाउनलोड करना चाहते है, तो आपको नीचे डाउनलोड का बटन दिया गया है, जिस पर क्लिक करके आप भी कच्चा बादाम गाने को डाउनलोड कर सकते है।

निष्कर्ष:-

दोस्तों इस आर्टिकल में हमने Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Biography के बारे में आपके साथ जानकारी शेयर की है। आशा करता हूँ की आपको यह जानकारी पसंद आई होगी जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ और सोश्ल मीडिया पर जरूर शेयर करें।

ताकि सभी को Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Biography के बारे में जनकरी मिल सकें। आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कॉमेंट में जरूर बताए। अगर आप कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट में पुछ सकते है।

जरूर पढ़ें:-

Categories: Uncategorized

Prem Singh

नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम प्रेम सिंह है। मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे इंटरनेट पर नयी नयी जानकारी शेयर करना काफी पसंद है। इसलिए मैं आपके साथ इस ब्लॉग पर इंटरनेट, कंप्यूटर, मोबाइल टिप्स ट्रिक्स और ऑनलाइन पैसे कमाने से जुड़ी जानकारी शेयर करता हूँ। अगर आपको मेरी बताई गयी जानकारी पसंद आती है तो आप मुझे मेरे Social Media Account पर भी मुझे Follow कर सकते है।

0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published. Required fields are marked *